– बैठक में श्रीगंगानगर मोबाइल रिटेलर्स एसोसिएशन के अध्यक्ष संदीप अनेजा सम्मानित

हैलो बीकानेर, श्रीगंगानगर। आल इंडिया मोबाइल रिटेलर्स एसोसिएशन (एमरा) की एनुअल जनरल मीटिंग गोवा में हुई। इस दौरान देशभर के सभी राज्यों से एमरा के 230 एग्जीक्यूटिव सदस्य पहुंचे। जिसमे मोबाइल रिटेलर्स के व्यापार में आ रही समस्याओं के निदान के बारे में चर्चा की गई तथा वहां उपस्थित मोबाइल एवं फाइनेंस कंपनियों के सीईओ एवं उच्च अधिकारियों से बातचीत कर इनके निदान की मांग की गई।

वहीं श्रीगंगानगर मोबाइल रिटेलर्स एसोसिएशन के अध्यक्ष संदीप अनेजा ने बताया कि इस महत्वपूर्ण बैठक में एमरा के चेयरमैन कैलाश लख्यानी, प्रेसिडेंट अरविंदर खुराना, सीनियर वाइस प्रेजिडेंट विभूति प्रसाद एवं जनरल सैक्रेटरी भावेश सोलंकी उपस्थित रहे। जिन्होंने वहां उपस्थित विभिन्न कंपनियों के पदाधिकारियों द्वारा रिटेलर्स की तमाम समस्याओं को हर हालत में जल्द से जल्द दूर करने की बात की।

इस बैठक में रिटेलर्स के हित में अच्छा काम करने के लिये एसोसिएशन के पदाधिकारियों को चेयरमैन कैलाश लख्यानी द्वारा सम्मानित भी किया गया, जिसमें श्रीगंगानगर मोबाइल रिटेलर्स एसोसिएशन के अध्यक्ष संदीप अनेजा को भी सम्मानित किया गया। वहीं संदीप अनेजा के साथ इस एजीएम में रोहित अग्रवाल भी गोवा गए थे। कार्यक्रम के दौरान प्रसिद्ध इंटरनेशनल मोटिवेशनल स्पीकर विवेक बिंद्रा द्वारा बैठक में तीन घंटे के सैशन में एमरा के सभी एग्जीक्यूटिव सदस्यों को मोटीवेट स्पीच देकर मोटिवेट किया गया।

अधिक जानकारी के लिए हमारा फेसबुक पेज लाइक करे Click here for Our Facebook Page
हमे न्यूज़ भेजे Email Id : hellobikanermedia@gmail.com

LEAVE A REPLY