जबलपुर के एक अस्पताल में लगी जबरदस्त आग, देखें वीडियो

0
hellobikaner.com



बीकानेर hellobikaner.com मध्यप्रदेश के जबलपुर शहर के एक निजी अस्पताल की दूसरी मंजिल में आग लगने की घटना में कुछ मरीजों के झुलसने की सूचना है। घटना के बाद दमकल वाहन मौके पर पहुंच गए हैं, जो आग पर काबू पाने के प्रयास में जुटे हुए हैं। सात लोगों की मौत व 13 लोग घायल होने की सूचना भी आ रही है। 


दमकल सूत्रों के अनुसार शहर के न्‍यू लाइफ मल्‍टी स्‍पेशिलि‍टी अस्‍पताल में आग लगने की सूचना पर दमकल वाहनों को मौके पर भेजा गया है, जो आग पर काबू पाने का प्रयास कर रहे हैं। आग लगने की घटना में कुछ मरीजों के झुलसने की भी सूचना है। वहीं, अस्पताल में भर्ती मरीजों को भी निकालने के प्रयास किए जा रहे हैं। आग अस्पताल की दूसरी मंजिल में लगी है। आग लगने के कारणों का पता नहीं चल सका है।

मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने जबलपुर के एक अस्पताल में अग्नि दुर्घटना के मामले में मुख्य सचिव को नजर बनाए रखने के निर्देश दिए हैं। चौहान ने ट्वीट करते हुए हादसे के बारे में कहा कि वे स्थानीय प्रशासन और कलेक्टर से संपर्क में हैं। मुख्य सचिव को संपूर्ण मामले पर नजर बनाये रखने के लिए निर्देश दिए गए हैं। राहत एवं बचाव के लिए हरसंभव प्रयास किये जा रहे हैं।