आखिर मिल गई लापता हुई नाबालिग काव्या, लापता होने की वजह आई सामने, काव्या सोशल मीडिया पर है काफी चर्चित

0



हैलो बीकानेर न्यूज़ hellobikaner.com सोशल मीडिया पर चर्चित और यूट्यूबर ”बिंदास काव्या” को मध्यप्रदेश के इटारसी रेलवे जंक्शन पर एक ट्रेन की बोगी से सुरक्षित उतार लिया गया है और उसके परिजनों के साथ ही औरंगाबाद पुलिस को इस संबंध में विधिवत सूचना दे दी गयी है।

 


शासकीय रेल पुलिस (जीआरपी) भोपाल के पुलिस अधीक्षक हितेष चौधरी ने दूरभाष पर यूनीवार्ता को बताया कि औरंगाबाद (महाराष्ट्र) से काव्या के लापता होने की सूचना औरंगाबाद पुलिस से प्राप्त हुयी थी। संभावना जतायी गयी थी कि वह ट्रेन में सवार होकर उत्तरप्रदेश की ओर निकली है। इसके आधार पर जीआरपी पुलिस भी सक्रिय हुयी और उसे शनिवार को दिन में एक ट्रेन की बाेगी से इटारसी स्टेशन पर उतार लिया गया।

 


उन्होंने बताया कि इसकी सूचना औरंगाबाद पुलिस और काव्या के परिजनों को भी तत्काल दी गयी और उसे उसके परिजनों को सौंपने की प्रक्रिया भी की गयी। प्रारंभिक पूछताछ में पता चला है कि काव्या कथित तौर पर परिजनों से नाराज होकर अकेले ही घर से निकल गयी थी। इसके बाद से उसके परिजनों ने सोशल मीडिया के माध्यम से भी उसे खोजने का अनुरोध पुलिस समेत सभी से किया था। उन्होंने कहा कि इस मामले की जांच या कार्रवाई आदि औरंगाबाद पुलिस ही करेगी।


काव्या नाबालिग बतायी गयी है और वह यूट्यूबर है। सोशल मीडिया पर उसके लाखों फॉलोअर हैं और वह सोशल मीडिया में काफी सक्रिय रहती है।