बीकानेर सिविल एयरपोर्ट से नियमित उड़ान कल से शुरू …

0


राजस्थान की मुख्यमंत्री राजे कर सकती है उद्घाटन….
बीकानेर,। बीकानेर सिविल एयरपोर्ट से जयपुर के लिए सुप्रीम एयर लाइंस कम्पनी की नियमित सेवाएं मंगलवार से शुरू होंगी। कम्पनी ने अपनी वेबसाइट में 13 दिसम्बर से शुरू होने वाली नियमित सेवाओं के लिए नया शिड्यूल भी जारी कर दिया है। इसके तहत अब बीकानेर से जयपुर के लिए हवाई विमान सुबह पौने नौ बजे रवाना होगा, जो जयपुर दस बजे पहुंच जाएगा।
इसी प्रकार जयपुर से सुबह सात बजे बीकानेर के लिए विमान रवाना होगा, जो बीकानेर सवा आठ बजे पहुंच जाएगा। बीकानेर एयरपोर्ट पर सुप्रीम एयर लाइंस ने नियमित उड़ान के लिए यात्रियों से टिकट की बुकिंग लेनी भी शुरू कर दी है। कम्पनी के निदेशक अमित अग्रवाल ने बताया कि उन्हें सरकार की अनुमति मिल चुकी है। अब 13 दिसम्बर से नियमित उड़ान होगी, इसके लिए हमने पूरी तैयारी कर ली है।

सुप्रीम एयरलाइंस की ओर से करीब एक माह पूर्व 01 नवंबर को बीकानेर सिविल एयरपोर्ट से ट्रायल उड़ान हुई थी, उस समय बीकानेर से जयपुर के लिए यात्रियों ने पहली उड़ान भरी थी। उसके बाद मामला एयरपोर्ट अथॉरिटी में अनुमति को लेकर अटका रहा, लेकिन अब बताया जाता है कि राज्य सरकार ने नियमित उड़ान को लेकर अनुमति जारी कर दी है। बताया जाता है कि मंगलवार को मुख्यमंत्री और केन्द्रीय मंत्री अर्जुन राम मेघवाल नियमित उड़ान को लेकर उद्घाटन कर सकती है। नियमित उड़ान शुरू होने से पूर्व बीकानेर के प्रशासनिक अधिकारियों ने बीकानेर सिविल एयरपोर्ट का निरीक्षण कर जायजा लिया।