बीकानेर ईसीबी के विद्यार्थी अमन व्यास को मुम्बई मेराथन में मिला पदक

0



बीकानेर,। राजकीय अभियांत्रिक महाविद्यालय बीकानेर के विद्यार्थी अमन व्यास ने मुम्बई में आयोजित अन्तर्राष्ट्रीय हॉफ मेराथन में भाग लिया एवं मेडल प्राप्त किया । विद्यार्थी अमन व्यास ने बताया कि इससे पहले सन् 2015 में दिल्ली में हॉफ मेराथन आयोजित की गई थी वहां से सलेक्षन होने पर देहरादून में अप्रेल 2016 में हॉफ मेराथन में भाग लिया एवं वहां पर चयन होने पर मुम्बई में हॉफ मेराथन में हिस्सा लिया ।

2 65
मुम्बई में आयोजित हॉफ मेराथन 21.97 कि. मी. के फासले को अमन व्यास ने करीब 2 घन्टे व 05 मीनट में पूरा किया । उनके साथ बीकानेर के प्रसिद्व धावक सलीम बेग भी गये थे जो कि अन्तर्राष्ट्रीय स्तर के धावक है ।
महाविद्यालय के प्राचार्य ने इलेक्ट्रोनिक्स विभाग के छात्र अमन व्यास के बधाई दी एवं उसके उज्जवल भविष्य की कामना की । एवं कहा कि इसी तरह तुम एक दिन ऑलम्पिक में भी पदक लेकर आओ और अपने शहर एवं महाविद्यालय का नाम रोषन करो । एवं अपने साथी विद्यार्थियों को भी इसके लिये प्रेरित करो ।
जनसम्पर्क अधिकारी मनोज व्यास ने बताया कि इलेक्ट्रोनिक्स विभाग के विभागाध्यक्ष डॉ. एस. के विष्नोई, महाविद्यालय के कुल सचिव डॉ. संजीव जैंन, एवं सभी व्याख्याताओ ने विद्यार्थी अमन व्यास को बधाई दी एवं उसके उज्जवल भविष्य की कामना की ।