Bikaner News : पुरोहित के म्युजिक एलबम “तेरी याद” की लॉन्चिग 2 फरवरी को

0
hellobikaner.in



बीकानेर hellobikaner.in  आर.पी. म्युजिक की निदेशक पूनम व्यास (पिहूर्षि) ने बताया कि बीकानेर के लाडले मेलॉडी वॉयस सिंगर ऋषि पुरोहित के म्युजिक एलबम “तेरी याद” अनफॉरगेटेबल मेमोरीज, की लॉन्चिग 2 फरवरी को उनके जन्मदिवस के उपलक्ष पर ऋषि पुरोहित यूट्युब चैनल पर सुबह 11 बजकर 15 मिनट पर रीजिल किया जाएगा।

 

 

सुश्री व्यास ने बताया कि म्यूजिक एलबम के सिंगर एवं कंपोजर ऋषि पुरोहित है, लिरिक्स राइटींग राहूल व्यास द्वारा की गई, विडियो निर्देशन में आनन्द सारस्वत द्वारा किया गया। एलबम का छायांकन आर.वी. फोटोग्राफी के निदेशक राजवीर वैष्णव द्वारा किया गया। एलबम की शूटिंग इंद्रा कैफे तथा रामजी रिसोर्ट्स एंड स्वीमिंग पूल में की गई, एलबम में एस के अग्रवाल, प्रवीर तंवर, विशु वैष्णव एवं ऋषि पुरोहित ने अभिनय किया है।

 

 

मेलॉडी वॉयस सिंगर ऋषि पुरोहित ने बताया कि संगीत प्रेमियों को तेरी याद अनफॉरगेटेबल मेमोरीज, म्यूजिक एलबम का बेसब्री से इंतजार है, फैन्स की बढ़ती मांग को देखते हुए इसे मेरे जन्मदिवस के अवसर पर पब्लिक रिलेशन (पीआर) टीम द्वारा रीलिज किया जा रहा है। ऋषि पुरोहित यूट्युब चैनल को यूट्युब पर RISHI PUROHIT पर क्लिक करके सब्सक्राइब किया जा सकता है।