बीकानेर: डांडिया प्रोग्राम में चाकू से हमला करने वाले मुख्य आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार, अन्य की तलाश जारी

0




बीकानेर hellobikaner.com कोटगेट पुलिस ने एक बार फिर त्वरित कार्यवाही करते हुए डांडिया प्रोग्राम में चाकू से हमला करने वाले मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

 

कोटगेट पुलिस को दिनांक 01 अक्टूबर को दिनेश मोदी ने मामला दर्ज करवाते हुए बताया कि लगभग 10 बजे मेरे पास किशन दैया का फोन आया की आज हम लगभग 8 बजे किशन, अजय, किशन और मधुसुदन रेलवे ग्राउण्ड में डांडिया खेलने गये थे।

 

जहां कुछ लड़के लड़कीयों के साथ छेड़छाड कर रहे थे फिर जब मधुसुदन ने उनको मना किया तो वो लड़के झगड़ा करने पर उतारू हो गये और बाहर निकलने पर जान से मार देने की धमकी भी दी। जैसे ही वो लोग रेलवे ग्राउण्ड से बाहर निकले तो 15-20 लड़के रेलवे ग्राउण्ड के सामने वाली गली में जो की सरस बुथ के पास खड़े थे। वहां उन्होने जान से मारने की नियत से लाठी सरीया व चाकु से हमला कर दिया।

 

जिला पुलिस अधीक्षक योगेश यादव के निर्देशानुसार कोटगेट थानाधिकारी प्रदीप सिंह के नेतृत्व में टीम गठित कर आरोपी समीर उर्फ नाडसा को डिटेन कर बाद अनुसंधान गिरफ्तार किया गया। मामले में अन्य आरोपीयों की तलाश के लिए अलग टीम गठित कर तलाश जारी है। पुलिस समीर से गहनता से पुछताछ कर रही है।