बीकानेर। सोशल मीडिया का सही और गलत दोनों ही तरीको से लोग इस्तेमाल करते है। भारत में कई लोग सोशल मीडिया का इस्तेमाल अपने व्यवसाय के लिए भी करते है और उनकों इससे काफी फायदा भी हुआ है। लेकिन कई लोग इसका गलत यूज़ भी करते है

बीकानेर में सोशल मीडिया के जरिये दोस्त बने एक शख्स ने अपने दोस्त की गलत हालात में विडियों क्लिप बना ली और वायरल करने की धमकी देकर ब्लैकमेल करने लगा। पीडि़त शख्स पिछले दो साल से मानसिक प्रताडऩा झेलता रहा और आखिरकार आरोपी के खिलाफ पुलिस केस दर्ज करवा दिया।

पीडि़त ने इस शर्मनाक मामले को लेकर व्यास कॉलोनी थाने में राजवीर बिश्नोई उर्फ रामनिवास नायक के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है। पीडि़त का आरोप है कि राजबीर बिश्नोई उर्फ रामनिवास नायक से उसकी दोस्ती सोशल साइट पर हुई। उसके बुलावे पर दिसंबर 2018 को उसके कमरे पर गया, जहां उसने उसे चाय में नशीला पदार्थ पीला दिया, जिससे वह बेहोश हो गया।

उसके बाद आरोपी ने उसकी अश्लील क्लिप बना ली। जिसके जरिये आरोपी उसे मानसिक रूप से प्रताडि़त कर अपने बैंक खाते में उससे लाखों रुपए डलवा लिये। परिवादी की रिपोर्ट पर पुलिस ने आरोपित के खिलाफ धारा 386 के तहत मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू की। मामले की जांच एसआई आनंद मिश्रा कर रहे है।