भाजयुमो जिलाध्यक्ष वेद व्यास को मिली पाकिस्तान के व्हाट्सअप नम्बर से धमकी, लिखा We Can See You….

0
hellobikaner.com




हैलो बीकानेर न्यूज़ नेटवर्क, बीकानेर, hellobikaner.com पाकिस्तान अपनी नीच हरकतों से बाज नहीं आ रहा है समय समय पर पडौसी देश पाकिस्तान के नम्बरों से भारत के नामचीन लोगों के पास धमकी आती रहती है। इस बार ये धमकी बीकानेर भाजयुमो शहर जिलाध्यक्ष वेद व्यास को मिली है।

 

 

 

बीकानेर शहर भाजयुमो जिलाध्यक्ष वेद व्यास ने आज नयाशहर थाने में एक शिकायत दर्ज करवाई है साथ ही आरोपियों के खिलाफ उचित कार्रवाई की मांग भी की है। पत्रकारों से बातचीत करते हुए वेद व्यास ने बताया कि बुधवार को उनके  नम्बर एक दोपहर 3 बजे के आसपास पाकिस्तान के नम्बर +92 3131935257 से एक व्हाट्सअप संदेश प्राप्त हुआ।

 

भाजयुमो जिलाध्यक्ष वेद व्यास को मिली पाकिस्तान के व्हाट्सअप नम्बर से धमकी, लिखा We Can See You....

 

जिसमें तहरीक ए तालिबान के किसी स्पोक पर्सन मोहम्मद खुरसानी ने धमकी भरे मैसेज में लिखा कि जो सोशल मीडिया पर कश्मीर और पाकिस्तान के खिलाफ नफरत भरे बयान जारी कर रहा है। उसके लिए यह लफ्ज ”वी केन सी यु”। साथ ही इसी मेसेज में मेरी एक फोटो लगाकर टारगेट लिखकर जीपीएसआरएस हेस 015054848, MEM : सिराज ,आईडीएमआई : इंडिया और 1 दिसम्बर 2023 लिखा मेसेज प्राप्त हुआ है।

 

 

इसी मैसेज के साथ स्टे होम स्टे सेफ के स्लोगन के साथ बॉम्ब का निशान भी भेजा गया है। वेद व्यास ने बताया कि इसी सम्बन्ध में बीकानेर नयाशहर थाने में प्राथमिक शिकायत दर्ज करवाई गई है साथ ही उक्त आरोपियों को खिलाफ उचित कार्रवाई की मांग की गई है।