युवक-युवती का शव मिला नहर में, शवों की हुई शिनाख्त

0







हैलो बीकानेर न्यूज़ नेटवर्क , बीकानेर, hellobikaner.com  इंदिरा गांधी नहर की कंवरसेन लिफ्ट में युवक और युवती के शव मिलाने के समाचार मिले हैं।

 

 

जानकारी के अनुसार युवक अरजनसर का रहने वाला है जबकी युवती राजियासर थाने के सिंगरासर गांव की रहने वाली है। दोनो के शवों की शिनाख्त कर ली गई है और शव को पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी में रखा गया है। प्रथम दृष्टया ये मामला प्रेम प्रसंग का प्रतीत हो रहा है लेकिन पुलिस ने अब तक पुष्टि नही की है।

 

 

 

जानकारी के अनुसार अरजनसर निवासी कुलदीप पुत्र ओमप्रकाश का शव मिला है। कुलदीप के पिता ने पुलिस को बताया कि उनका बेटा कोई धर से काम निकाला था। रास्ते में पानी पीने के लिए नहर में रूका लेकिन पैर फिसलने के कारण नहर में गिया। उधर, लड़की राजियासर गांव के सिंगरासर गांव की रहने वाली है।

 

 

 

सूरतगढ़ तहसील के इस गांव की लड़की के परिजनों ने ३१ मार्च को ही थाने में गूमशुदगी दर्ज कराई थी कि लड़की लापता है और खोजबीन करने के बाद भी नहीं मिली है। पुलिस ने गुमशुदगी दर्ज करके छानबीन तो शुरू की लेकिन अब उसका शव नहर में मिला है। दोनों शव पास – पास में थें और २५ वाली पुली के पास एक राहगीर ने शव तैरते हुए देखे थे। उसी ने पुलिस को सूचना दी कि दो शव तैर रहे है। इसके बाद शव बारह निकले गए।