दुर्व्यवहार करने वाले के खिलाफ कार्यवाही की मांग, दिया धरना

0
hellobikaner.com




हैलो बीकानेर न्यूज नेटवर्क ,बीकानेर, hellobikaner.com मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी कार्यालय में चल रही काउसलिंग के दौरान ऑफिस के कर्मचारी के साथ दुव्र्यवहार के विरोध में हंगामा हो गया। जिससे कार्मिकों ने कामकाज छोड़ कार्यालय में ही धरना लगाकर दुर्व्यवहार करने वाले के खिलाफ कार्यवाही मांग पर अड़ गये।

 

 

बताया जा रहा है कि बताया कि 27 दिसंबर को रवि आचार्य द्वारा स्वास्थ्य भवन के वरिष्ठ सहायक दीपक गोदारा के साथ हाथापाई की और अश्लील भाषा में गंदी गालियां दी, जबकि वहां महिला कार्मिक भी उपस्थित थी। आरोप है कि रवि आचार्य द्वारा मेज पर रखी फाइलें फेंक दी गई और कुछ दस्तावेज उठाकर भी ले गया। राजस्थान राज्य मंत्रालयिक कर्मचारी महासंघ के अध्यक्ष श्याम भाटी ने बताया कि घटना के बाद कार्यालय के कार्मिकों द्वारा सीएमएचओ को घटना से अवगत कराया।

 

 

उसके बाद कोटगेट थाने में एफआईआर दर्ज करवाने के लिये गए थे, लेकिन थाने पहुंचने के बाद सीमएचओ द्वारा उन्हें वार्ता हेतु बुलाया कि बाहरी व्यक्ति वार्ता करना चाहता है। जिस पर सभी कार्मिक थाने से स्वास्थ्य भवन आ गए। तब पता चला कि रवि आचार्य वहां से फरार हो गया। अब धरने पर बैठे कार्मिकों की मांग है कि सीएमएचओ द्वारा थाने पहुंचकर संबंधित व्यक्ति के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई जाए, अन्यथा आंदोलन जारी रहेगा।