दो सडक हादसों में चार व्यक्तियों की मौत, पांच घायल

0
hellobikaner.com




हैलो बीकानेर न्यूज़ नेटवर्क, हनुमानगढ़, hellobikaner.com  बीकानेर संभाग के हनुमानगढ़ जिले में आज दूसरे दिन दो दुर्घटना मेंं चार व्यक्तियों की मौत हो गयी तथा पांच अन्य घायल हो गये।

 

 

पुलिस के अनुसार टाउन थाना क्षेत्र में मेगा हाइवे पर नौरंगदेसर के पास ट्रक एवं बाइक में टक्कर होने से तीन व्यक्तियों की मौत हो गई तथा चार घायल हो गए। पुलिस के अनुसार सुबह लगभग 10 बजे यह भीषण हादसा हुआ। चारों घायलों की हालत भी गंभीर बताई जा रही है। मृतक और घायल पंजाब के फिरोजपुर जिले के निवासी हैं,जिनकी अभी पूरी तरह से शिनाख्त नहीं हुई।

 

 

पुलिस ने बताया कि मोटरसाइकिल के पीछे एक ट्रॉली भी जुड़ी हुई थी। इसमें सात-आठ व्यक्ति सवार थे। पंजाब निवासी यह लोग सालासर की धार्मिक यात्रा से वापस जा रहे थे। हादसे की सूचना मिलते ही टाउन थाना प्रभारी सीआई दिनेश सहारण और एएसआई विजेंद्रसिंह मौके पर पहुंचे।

 

 

पुलिस ने बताया कि मृतकों और घायलों की पहचान के प्रयास किए जा रहे हैं। ट्रक में सेब लगे हुए थे। ट्रक पलट गया और सेब की पेटियां हाईवे पर बिखर गईं। पुलिस ने बताया कि दुर्घटनाग्रस्त वाहनों को साइड में करवा कर यातायात बहाल कर दिया गया है।

 

 

दूसरी दुर्घटना आज सुबह लगभग 7 बजे इसी मेगा हाईवे पर रावतसर थाना क्षेत्र में ब्रह्मसर के पास हुई, जिसमें पिकअप और लोक परिवहन सेवा में टक्कर हो गयी। इससे पिकअप वाहन में सवार एक व्यक्ति की मौत हो गई तथा एक घायल हो गया।

 

 

घायल को रावतसर के हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया है। इस दुर्घटना में भी मृतक व्यक्ति की अभी पहचान नहीं हुई। गौरतलब है कि हनुमानगढ़ जिले के पल्लू थाना क्षेत्र में 31 दिसंबर- 1 जनवरी की रात को मेगा हाईवे पर ट्रक की कार में टक्कर लगने से पांच युवकों की मौत हो गई थी। एक युवक गंभीर घायल हो गया जो बीकानेर के पीबीएम हॉस्पिटल में उपचाराधीन है।