जरूरतमंदों को सैंकड़ों की संख्या में वितरित की कंबल

0
चूरू.श्रीजैन श्वेताम्बर तेरापंथी बाल विहार उमावि में जरूरतमंदों को कंबल वितरित करते अतिथि




हैलो बीकानेर न्यूज नेटवर्क, चूरू, जगदीश सोनी, hellobikaner.com  जैन श्वेताम्बर तेरापंथी बाल विहार उमावि में सुन्दर देवी लक्ष्मी देवी पारख ट्रस्ट कोलकाता के तहत रतनलाल पारख कोलकाता के आर्थिक सहयोग से गरीब एवं जरूरतमंदों को सैंकड़ों की संख्या में कंबल वितरित की गई।

 

 

कंबल वितरण कार्यक्रम को संबोधित करते हुए विद्यालय सचिव आनन्द बालाण ने सर्दी के मौसम एवं शीत लहर के प्रभाव में गरीब एवं जरूरतमंदों को कंबल वितरण राहत प्रदान करने वाला बताया तथा ट्रस्ट के इस प्रयास के लिए उन्हें साधुवाद दिया।

 

 

हिन्दी माध्यम के प्रधानाचार्य जगदीश प्रसाद जांगिड़ ने भी ट्रस्ट के इस प्रयास की भूरी-भूरी प्रशंसा की। दूरभाष के माध्यम से विद्यालय प्रबंध समिति के अध्यक्ष डॉ. सूरजमल सुराणा ने रतनलाल पारख एवं ट्रस्ट के इस प्रयास के लिए उनका धन्यवाद एवं आभार जताया वहीं अंग्रेजी माध्यम प्रधानाचार्य प्रेमसिंह राठौड़ ने बताया कि सर्दी के इस मौसम में तथा हाड़ कंपाने वाली शीत लहर से जहां आमजन का जीवन अत्यधिक प्रभावित है।

 

 

वहीं गरीब एवं जरूरतमंद का सबसे बड़ा सहारा कंबल है, जिसका वितरण कर सुन्दर देवी लक्ष्मी देवी ट्रस्ट, कोलकाता एवं विद्यालय ट्रस्ट के मुख्य न्यासी रतनलाल पारख द्वारा नर के रूप में नारायण की सेवा को चरितार्थ करते हुए जरूरतमंदों को राहत दी है। इस अवसर पर विद्यालय कार्यकारिणी समिति सदस्य अजय शर्मा लेखाकार सुरेश शर्मा, जगदीश प्रसाद, घनश्याम शर्मा, विजय शर्मा, भवानी सिंह एवं समस्त कर्मचारीगण उपस्थित रहे।