श्रीकोलायत विधानसभा क्षेत्र से सैंकड़ों कार्यकर्त्ता भारत जोड़ो यात्रा में शिरकत हेतु बसों एवं निजी वाहनों से हुये रवाना

0
hellobikaner.com




 ऊर्जा मंत्री भाटी के नेतृत्व में कल बांदीकुई में पदयात्रा एवं मालाखेड़ा अलवर में आयोजित जनसभा में होगें शामिल

हैलो बीकानेर न्यूज़ नेटवर्क hellobikaner.com ऊर्जा मंत्री भंवर सिंह भाटी के निर्देश पर भारत जोड़ो यात्रा में शामिल होने के लिए उनके विधानसभा क्षेत्र श्रीकोलायत से आज दोपहर 12ः15 पर उपखण्ड मुख्यालय श्रीकोलायत, बज्जू, देशनोक एवं बीकानेर ब्लॉक के ग्रामीण क्षेत्र से 400 से अधिक जोश एवं ऊर्जा से भरे कार्यकर्त्ता बसों एवं निजी वाहनों से बांदीकुई जिला दौसा हेतु रवाना हुवें।

 

ऊर्जा मंत्री भाटी ने बताया कि सभी कार्यकर्त्ता आज रात्रि विश्राम बांदीकुई में कोलोना कोर्ट कॉम्प्लेक्स के पास विश्राम स्थल सी-पॉईंट पर करेंगे तथा 19 दिसम्बर को प्रातः 06ः00 बजे श्री राहुल गांधी के नेतृत्व में आयोजित पदयात्रा में बांदीकुई से मालाखेड़ा, तक शिरकत करेंगे तथा मालाखेड़ा में आयोजित जनसभा में भी शामिल होगें।

 

ऊर्जा मंत्री भाटी ने बताया कि, कांग्रेस पार्टी के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं करोंड़ो देशवासियों के प्रेरणा स्त्रोत राहुल गांधी देश में प्रेम एवं भाईचारा का संदेश फैलाने तथा साम्प्रदायिक शक्तियों, मंहगाई, बेरोजगारी के विरूद्ध संघर्ष के रूप में देश के किसानों, युवाओं, गरीबों, दलितों एवं आमजन के हित में जिस 3500 से अधिक कि.मी. दूरी की भारत जोड़ो पदयात्रा कर रहे है, उसके प्रति सभी कांग्रेस कार्यकर्त्ताओं, नेताओं एवं आमदेशवासियों में अत्यधिक जोश एवं समर्थन का माहौल हैं।

 

 

ऊर्जा मंत्री भाटी ने बताया कि राजस्थान में इस पदयात्रा के प्रति आमजनता में भी विशेष उत्साह का माहौल है। प्रदेश के यशस्वी एवं लोकप्रिय मुख्यमंत्री माननीय अशोक गहलोत जी के नेतृत्व में सभी कार्यकर्त्ता इस महान पदयात्रा में श्री राहुल गांधी के नेतृत्व एवं सानिध्य में शामिल होकर स्वंय को गौरवान्वित महसूस कर रहें है जिसका प्रत्यक्ष प्रमाण इस पदयात्रा को मिल रहा अभूतपूर्व सहयोग एवं उमड़ रही लाखों की भीड़ है।