कन्हैयालाल हत्याकांड का मुख्य गवाह को हुआ ब्रेन हेमरेज

0
Rajsthan News




हैलो बीकानेर न्यूज़ hellobikaner.com राजस्थान के उदयपुर में बहुचर्चित कन्हैयालाल हत्याकांड के मुख्य चश्मदीद गवाह राजकुमार शर्मा को ब्रेन हेमरेज होने के बाद यहां महाराणा भूपाल सार्वजनिक चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है।

 


उदयपुर दौरे पर आए जिले के प्रभारी मंत्री रामलाल जाट ने आज एमबी चिकित्सालय पहुंचकर कन्हैयालाल हत्याकांड के मुख्य गवाह राजकुमार शर्मा की तबीयत की जानकारी ली। उन्होंने डॉक्टर से बातचीत की और इलाज में कोई लापरवाही न बरतने के साथ ही जो भी संभव उपाय हों करने के निर्देश दिए। उन्होंने राजकुमार के परिजनों से भी मुलाकात की।

 


इसी बीच मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने राजकुमार की स्थिति खराब होने पर आरएनटी मेडिकल कॉलेज के प्रिंसिपल लाखन पोसवाल और उदयपुर जिला कलेक्टर ताराचंद मीणा से फोन पर बात कर पूरे मामले की जानकारी ली।

 


उनकी स्थिति गंभीर होने पर मुख्यमंत्री ने जयपुर से एसएमएस अस्पताल के डॉक्टरों की टीम ग्रीन कॉरिडोर तैयार करवाकर उदयपुर के एमबी अस्पताल के लिए भेजी है। यह भी निर्देश दिया है कि मरीज के इलाज में कोई कोताही न की जाए. जो भी संभव इलाज हो सके वह किया जाए।


गौरतलब है कि बहुचर्चित कन्हैया हत्याकांड के मामले में राजकुमार शर्मा मुख्य गवाह है। राजकुमार शर्मा को एक अक्टूबर को ब्रेन हेमरेज हुआ था जिसके बाद उनके परिवार के लोग एमबी अस्पताल लेकर पहुंचे थे। फिलहाल राजकुमार शर्मा की हालत नाजुक बनी हुई है।