म्युजिक एल्बम “दो पल जिंदगी” के पहले गाने का अनावरण जयपुर के पिंक सिटी प्रेस क्लब में हुआ

0



“विशाल राव” के पहले म्युजिक एल्बम “दो पल जिंदगी” के पहले गाने का अनावरण जयपुर के पिंक सिटी प्रेस क्लब में हुआ।

बीकानेर। बीकानेर के युवा गायक विशाल राव की सुरमई आवाज से सजे इस एलबम के गीतकार व कम्पोजर भी विशाल राव है। इस एलबम को एक समारोह में संगीतकार सुमेर व अमोल (डांगी ब्रदर्स), नेशनल आॅवार्ड से समान्नित गुलजार हुसैन, गजल गायक जावेद हुसैन, दिनेश ओझा,अशोक विश्नोई, पुष्पेन्द्र सिंह, राहुल रंजन,भाजयुमो के महेश सिंह पुरोहित, काॅस्टिग हेड जय जोशी, कारियोग्राफर आर्यन राज, प्रवीर तँवर, स्लाइट पुरोहित, सिध्दार्थ गहलोत, अंकित किराडू, को-सिंगर आकांक्षा भोजक की मौजूदगी में जनता को समर्पित किया।
आयोजन में बोलते हुए अशोक विश्नोई ‘ रेपरिया बालम’ ने कहा कि इस वीडियो में मेहनत साफ़ तौर पर देखने को मिल रहा है। राजस्थान में आज हुनर को आगे बढ़ाने की जरूरत है और इसी कड़ी में यह एल्बम मिल का पत्थर साबित होगा। इस मौके पर डांगी ब्रदर्स के सुमेर डांगी ने कहा कि एल्बम में संगीत में रैप और सिंगिग का नया मिश्रण है सही मायने में लोगो को इसके गीत पसन्द आएंगे। हमने अपनी पूरी मेहनत की है एल्बम जो हर तराने में नजर आएगी। आयोजन में भाजयुमो के महेश सिह पुरोहित ने भी एबम की सराहना करते हुए कहा की सभी को इसके तराने पसन्द आएंगे।


इस आयोजन में एल्बम विमोचन समारोह में गायक विशाल राव ने टाइटल ट्रेक गुनगुना कर हर किसी का दिल जीत लिया। आयोजन में आभार प्रकट करते हुए सह गायिका आकांक्षा भोजक ने अपने पहले प्रोजेक्ट के अनुभव को साझा करने के साथ दर्शकों से इस एलबम को सफल बनाने की अपील की। इस आयोजन और एल्बम के गाने की तारीफ करते हुए। गुलजार हुसैन ने कहा कि बीते साल भर से सामान्य परिवार से जुड़े होने के बावजूद अपनी पॉकेट मनी को बचा कर एक एलबम बनाने की युवा की ज़ुस्तज़ु इस एलबम में हर किसी को नजर आएगी। इस एल्बम में अभिनेता की भुमिका मे इमरान ख़ान, अरूण सुथार, श्रुतिका माथुर, है । प्रेम त्रिकोण पर आधारित इस वीडियो में विशाल के साथ सह गायिका आकांक्षा भोजक है। सोगस्टार बैनर तले बने इस वीडियो एल्बम के डिजिटल पार्टनर यूनिसिस म्यूजिक और रोज़िन ने रैपर की भूमिका अदा की है।