PCL 2023 : केशव वॉरियर्स, सेरेन सुपरस्टार और श्री द्वारिका ने जीते अपने मैच, मनीष ने खेली तूफानी पारी

0










हैलो बीकानेर न्यूज नेटवर्क, बीकानेर, hellobikaner.com पुष्करणा क्रिकेट लीग 2023 प्रतियोगिता (PCL 2023) के चौथे दिन तीन मुकाबले हुए जिसमें केशव वॉरियर्स, सेरेन सुपरस्टार और श्री द्वारिका ने जीते अपने मैच जीते। कल से क्वार्टर फाइनल मुकाबले शुरू होंगे।

 

 

पहला मुकाबला केशव वॉरियर्स और किंग्स बिकाना इलेवन की बीच खेला गया। प्रतियोगिता का यह पहला मुकाबला था जो टाई हुआ और नतीजा सुपर ओवर से निकला। सुपर ओवर में केशव वॉरियर्स मैच जीत लिया। इस मैच के बंटी युवी को मेन ऑफ द मैच का पुरस्कार दिया गया।

 

 

दूसरा मैच सेरेन सुपरस्टार और इशना राइडर्स के बीच खेला गया जिसमें सेरेन सुपरस्टार ने पहले बल्लेबाजी करते हुए  निर्धारित 15 ओवर में 7 विकेट खोकर 105 रन बनाए। इसके जवाब में इशना राइडर्स मात्र 80 रन ही बना पाई और सेरेन सुपरस्टार ने यह मैच जीत लिया। राजकुमार व्यास को इस मैच का मेन ऑफ द मैच चुना गया।

 

 

तीसरा और अंतिम मुकाबला श्री द्वारिका और रॉयल बीगा के बीच खेला गया। श्री द्वारिका ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 15 ओवरों में 6 विकेट खोकर इस प्रतियोगिता का अब तक का सर्वाधिक स्कोर 161 रन बनाए। श्री द्वारिका की ओर से मनीष आचार्य ने शानदार 18 गेंदों में 54 रनों की पारी खेली। इसके जवाब में रॉयल बीगा ने 7 विकेट खोकर निर्धारित 15 ओवरों में 105 रन ही बना पाई। श्री द्वारिका ने अपने दोनों मैच जीत क्वाटर फाइनल में जगह पक्की कर ली। इस मैच के लिए रविकांत ओझा को मेन ऑफ द मैच का खिताब दिया गया।

 

 

आज अथिति के रूप में नंद किशोर जी, कैलाश छंगाणी (श्री द्वारिका रेस्टोरेंट), जगमोहन जी ने खिलाडियों से मुलाकात कर उनका उत्साहवर्धन किया। आयोजन से जुड़े योगेश पुरोहित, दाऊ लाल, दिनेश पुरोहित और अतुल किराडू ने बताया की कल से 8 टीमों के बीच क्वार्टर फाइनल मुकाबले खेले जायेंगे जिसका यूट्यूब पर लाइव प्रसारण सुबह 8 बजे से शुरू होगा।