आशापुरा मंदिर में पाटोत्सव 24 को, पूरे देश से दर्शनार्थी पहुंचेंगे

0
Aashapura




हैलो बीकानेर न्यूज़ नेटवर्क, बीकानेर, hellobikaner.com  पोकरण में स्थित माँ आशापुरा मंदिर में 765वां पाटोत्सव 24 जनवरी को आयोजित होगा। यह आयोजन धार्मिक अनुष्ठान व विभिन्न आयोजन के साथ मनाया जायेगा।

 

पाटोत्सव के दौरान आयोजित होने वाले कार्यक्रमों में बीकानेर, जोधपुर, जैसलमेर, दिल्ली, कोलकाता, बैंगलोर सहित देश व प्रदेश के विभिन्न क्षेत्रों से भक्तजन व दर्शनार्थी पहुंचेंगे।

 

इस संबंध में श्री आशापुरा सेवा समिति, पोकरण (ट्रस्ट), बीकानेर के कोषाध्यक्ष गिरिराज बिरसा ने बताया कि दिनांक 23 जनवरी, 2023 को बीकानेर शहर के विभिन्न क्षेत्रों से श्रद्धालू बसों व निजी वाहनों से पोकरण के लिये रवानों होंगे। इस कम में दिनांक 24 जनवरी, 2023 को सुबह 05.00 बजे मां आशापूर्णा का रूद्राभिषेक, शतचंडी यज्ञ, महाआरती व प्रसाद का आयोजन किया जायेगा। ट्रस्ट के अध्यक्ष राजेश बिस्सा ने बताया कि इस अवसर पर जरूरतमंद लोगों को आटा, फल व कंबल वितरित किये जायेंगे।

 

 

ट्रस्ट के सचिव जयकिशन आचार्य ने बताया कि इस अवसर पर ट्र्स्ट द्वारा पोकरण व बीकानेर के सीमा के गांवों की स्कूलों में विद्यार्थियों को पुस्तक, कॉपी, पैंसिल, रबड़, जमेक्टरी बॉक्स आदि वितरित किये जायेंगे।