बदलते परिवेश में धूमावती माताओं को वित्तीय सहायता उपलब्ध करवाना सराहनीय कदम : श्रीकिशन मूंधड़ा

0
Hello Bikaner




हैलो बीकानेर न्यूज़ नेटवर्क, बीकानेर, hellobikaner.com  वर्तमान में इस भाग दौड़ भरे जीवन में एक व्यक्ति जहां खुद अपने परिवार के जीविकोपार्जन में उलझा रहता है वहीं दूसरी और श्री जी धूमावती चेरिटेबल ट्रस्ट गरीबी रेखा से नीचे व विधवा माताओं को इस बदलते परिवेश में वित्तीय सहायता उपलब्ध करवाकर माताओं को अपने निजी खर्चे खुद वहन करने का आत्मविश्वास दिला रहा है जो कि निश्चय ही सराहनीय कदम है यह शब्द श्री जी धूमावती चेरिटेबल ट्रस्ट द्वारा धरणीधर महादेव मन्दिर परिसर में आयोजित त्रेमासिक वित्तीय सहायता समारोह की अध्यक्षता करते हुए सपत्निक मुंबई से पधारे भामाशाह श्रीकिशन मूंधड़ा एवं उनकी पत्नी सुशीला देवी मूंधड़ा ने कहे।

 

 

जिला उद्योग एवं वाणिज्य केंद्र महाप्रबंधक मंजू नैन गोदारा ने बताया कि ट्रस्ट द्वारा किया जा रहा यह सेवा प्रकल्प इन माताओं के चेहरे पर मुस्कान लाने में निश्चय ही सफल रहा है और आज यह देखकर साक्षात प्रतीत होता है कि ट्रस्ट सीधे परमात्मा को खुश करने का कार्य कर रहा है। इसके साथ ही अतिथियों ने माताओं को नववर्ष शुभकामनाएं देते हुए धूमावती माताओं से आशीर्वाद प्राप्त कर माताओं को 1500 रूपये, शॉल व मिठाई भेंट की।

 

 

 

श्री जी धूमावती चेरीटेबल ट्रस्ट के अध्यक्ष द्वारकाप्रसाद पचीसिया ने बताया कि धूमावती ट्रस्ट परिवार द्वारा पंडित घनश्याम आचार्य के सान्निध्य में 100 माताओं को त्रेमासिक वित्तीय सहायता प्रदान की गई। इस अवसर पर शांतिलाल रांका, शीतल पित्ती, संगीता पचीसिया, भंवरलाल चांडक, कन्हैयालाल आचार्य, विनोद जोशी, दाऊलाल खुड़िया, सेवाराम सोनी, राधेश्याम पंचारिया, पवन पचीसिया, रोहित पित्ती, अभिमन्यु जाजड़ा आदि उपस्थित हुए।