राजस्थान : बदमाश 12 लाख रुपए से भरे एटीएम को उखाड़ ले गए

0



हैलो बीकानेर न्यूज़ hellobikaner.com राजस्थान के सवाई माधोपुर में चौथ का बरवाड़ा के सारसोप गांव में अज्ञात बदमाशों द्वारा एटीएम को उखाड़ कर ले जाने का मामला सामने आया है।

 


प्राप्त जानकारी के अनुसार शिवाड़ मार्ग पर कल देर रात 12 लाख 10 हजार रुपए से भरे एसबीआई के एक एटीएम को बदमाशों द्वारा उखा कर ले जाने की वारदात सीसीटीवी में कैद हुई है।

 


इस वारदात में एटीएम में घुसे करीब चार. पांच बदमाश पहले एटीएम को कटर से काटते फिर रस्सी से बांध खींचकर ले जाते नजर आ रहे है। एटीएम को काटकर लेजाने की इस सनसनीखेज वारदात की स्थानीय स्तर पर किसी को भी जानकारी नही हुई लेकिन बैंक के नोएडा स्थित हेड ऑफिस से इस वारदात की सूचना मिलने पर पुलिस को इत्तिला की गई। एटीएम में दिन में गार्ड रहता है लेकिन रात में कोई गार्ड नहीं था।

 


थाना प्रभारी टीनू सोगरवाल ने बताया कि एटीएम को काटकर ले जाने की सूचना पर मोकाएवादात पर आते समय रास्ते में एक संदिग्ध बोलेरो दिखी थी उसका पीछा भी किया गया पर वह पकड़ में नहीं आई। सवाई माधोपुर से एसएफएल टीम को बुलाया गया है। जिस तरीके से वारदात को अंजाम दिया गया। उस हिसाब से लुटेरे किसी प्रोफेशनल गैंग के सदस्य लग रहे हैं।

 


बैंक मैनेजर राम रेस मीणा ने बताया कि एटीएम पांच दिन से खराब था बुधवार दोपहर ही टेक्निकल टीम ने एटीएम को सही किया था उसमें 12 लाख 10 हजार रुपए थे। गौरतलब है कि अभी कुछ दिन पहले ही भरतपुर के मेवात क्षेत्र से इसी तरह से एक एटीएम को उखाड़कर ले जाये जाने की वारदात को हरियाणा के बदमाश अंजाम दे चुके है।