बीकानेर के इस थाने का रीडर 30 हजार रुपये की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार

0
hellobikaner.com




हैलो बीकानेर न्यूज़ नेटवर्क, बीकानेर, hellobikaner.com राजस्थान में भ्रष्टाचारियों के हौसले बुलंद होते ही जा रहे है। आएं दिन सरकारी महकमों के आलाधिकारी से लेकर चतुर्थ श्रेणी के कर्मचारी तक रिश्वत लेते पकड़े जा रहे है। इसमें खाकी के दामन पर भी दाग लगने लगा है।

 

 

शहर के नयाशहर थानाधिकारी के रीडर एवं कांस्टेबल बुधराम विश्नोई को 30 हजार रुपये की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार किया है। एसीबी पुलिस निरीक्षक संजय मिश्रा ने बताया कि एनडीपीएस के एक मामले में पुलिस हिरासत में आरोपी को परेशान नहीं करने, उसकी कस्टडी को आगे नहीं बढ़ाने तथा हरियाणा में रह रहे उसके भाई को इस मामले में शामिल न करने की एवज में बुधराम ने 50 हजार रुपये की रिश्वत मांगी थी।

 

 

इस पर परिवादी ने बीकानेर एसीबी से इसकी शिकायत की। शिकायत की पुष्टि करने पर सामने आया कि आरोपी 5 हजार रुपये पहले ही ले चुका है। इस पर आरोपी को फंसाने के लिए ट्रैप का जाल बिछाया। जिसमें आरोपी रीडर बुधराम 30 हजार रुपये की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार हो गया।

 

 

बताया जा रहा है कि यह मामला कोटगेट पुलिस थाने में दर्ज है, किंतु इसकी जांच नयाशहर के थानाधिकारी कर रहे है। ऐसे में एसीबी का कहना है कि मामले में जांच अधिकारी की भूमिका क्या है इसकी भी जांच की जाएंगी तथा जरूरत पडऩे पर पूछताछ भी की जा सकती है।