स्वर्गीय भैरू रतन रंगा की छठी पुण्यतिथि पर श्रद्धांजलि समारोह एवं सम्मान समारोह हुआ आयोजित

0




हैलो बीकानेर न्यूज़ नेटवर्क, बीकानेर, hellobikaner.com शनिवार प्रोफेसर रंगा फिजिकल इंस्टिट्यूट परिसर में वरिष्ठ फुटबॉल खिलाड़ी व समाजसेवी स्वर्गीय भैरू रतन रंगा की छठी पुण्यतिथि पर श्रद्धांजलि समारोह एवं सम्मान समारोह का कार्यक्रम आयोजित किया गया।

 

 

कार्यक्रम में बीकानेर की उद्यमी व समाजसेवी त्रिलोकी कला ने कहा किशोर की भैरू रतन रंगा का व्यक्तित्व अनेक दर्शन का विधान करता है उनके प्रेरक व्यक्तित्व से आने वाली पीढ़ियों का मार्ग प्रशस्त हो रहा है शिक्षा खेल व समाज सेवा के क्षेत्र में उनके द्वारा की गई कार्य सराहनीय एवं अनुकरणीय है।

 

 

इस अवसर पर न्यायिक अधिकारी श्याम व्यास ने कहा केसर के भैरव रतन दंगा का सामाजिक दर्शन अपनाने योग्य है भारतीय मनीषी परंपरा में स्वर्गीय दंगा ऐसे प्रेरक व्यक्तित्व के तौर पर नौजवान पीढ़ी का मार्गदर्शन करते हैं जो समाज और राष्ट्र के निर्माण में प्रतिबद्ध और संकल्पित होते हैं।

 

 

इस अवसर पर शासन की अध्यक्ष नारायण रंगा वरिष्ठ साहित्यकार राजेंद्र जोशी एडवोकेट हीरालाल हर्ष संजय हर्ष फाउंडेशन के हनुमान पुरोहित नवल व्यास द्वारका शारीरिक शिक्षक प्रशिक्षण महाविद्यालय के संचालक माणक व्यास वरिष्ठ वेटलिफ्टर हनुमान पुरोहित समाजवादी नारायणदास रंगा सहित अनेक खेल प्रेमी उपस्थित थे।

 

 

श्रद्धांजलि कार्यक्रम में उदीयमान वेटलिफ्टर केशव बिस्सा का 5100 सो रुपए की राशि का चेक व स्मृति चिन्ह देकर सम्मान किया गया वही प्रशिक्षक भुवनेश व्यास और वरिष्ठ वेटलिफ्टर बद्री ओझा का सम्मान प्रशस्ति पत्र व 1100 रुपए की राशि दी गयी है कार्यक्रम शहर के अनेक खेल प्रशिक्षक व समाजसेवी संस्थाओं के पदाधिकारी शामिल हुए कार्यक्रम में आगंतुकों का धन्यवाद और आभार रंगआज फिजिकल इंस्टीट्यूट के सचिव मंगल चंद रंगा ने दिया कार्यक्रम का संचालन ज्योति प्रकाश रंगा ने किया।