बिजली की अघोषित कटौती से परेशान होकर ग्रामीणों ने लगाया जाम

0
चूरू.जसरासर गांव में बिजली की अघोषित कटौती से परेशान होकर जाम लगाकर प्रदर्शन करते ग्रामीणजन




हैलो बीकानेर न्यूज नेटवर्क, चूरू, जगदीश सोनी, hellobikaner.com  करीब 2 माह से बिजली की अघोषित कटौती से ग्रामीण परेशान हो गए। निगम के अधिकारियों को समस्या से अवगत कराने के बाद भी समाधान नहीं मिलने पर परेशान ग्रामीणों ने  गांव जसरासर में चूरू-सरदारशहर मार्ग जाम कर विरोध प्रदर्शन किया।

 

 

 

ऐसे में सड़क के दोनों तरफ वाहनों की लंबी कतार लग गई। ग्रामीणों ने टायर जलाकर व सरकार के खिलाफ नारेबाजी कर प्रदर्शन किया। युवा नेता भानु सिंह राठौड़ ने बताया  कि निगम के अधिकारियों को समस्या से अवगत कराया गया था, लेकिन आश्वासन के बावजूद भी समाधान नहीं हो पाया।

 

 

बिजली कटौती की हालत यहां तक है कि पिछले 2 महीने से सुबह 10 बजे बिजली की कटौती होती है। जो दोपहर 01 बजे बाद ही बहाल होती है वहीं शाम के समय 6 बिजली की कटौती होती है जो रात 10 बजे बाद शुरू की जाती है । ऐसे में शाम के समय पूरा गांव अंधेरे में डूबा रहता है।

 

 

ग्रामीणों ने निगम के अधिकारियों के खिलाफ रोष व्यक्त किया। प्रदर्शन करने वालों में जय सिंह, खुशी आलम ,सरपंच प्रतिनिधि शिव सिंह, शक्ति सिंह, नरेंद्र सिंह, विक्रांत, मदन सिंह, सुरेंद्र सिंह, पवन सिंह, होशियार सिंह, विक्रम सिंह, राजूराम बालरासर, अनिल चौहान व पेमाराम लुगरिया सहित बड़ी संख्या में ग्रामीण मौजूद थे।