NZvsIND : टॉस जीतकर क्या करना है, भूल गये रोहित शर्मा, देखें वीडियो, न्यूजीलैंड 108 पर सिमटी

0
Rohit Sharma




हैलो बीकानेर न्यूज़ नेटवर्क, स्पोर्ट्स डेस्क, hellobikaner.com भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा न्यूजीलैंड के खिलाफ दूसरे वनडे में टॉस जीतने के बाद करीब 10 सेकंड के लिये भूल गये कि उन्हें पहले गेंदबाजी करना है या बल्लेबाजी। रोहित ने कुछ देर सोचने के बाद कहा,“ हम पहले गेंदबाजी करेंगे। ”

 

 

रवि शास्त्री ने जब उनसे इतना सोच में पड़ने का कारण पूछा, तो रोहित ने कहा,“ मैं भूल गया था कि हम क्या करना चाहते थे। टीम में टॉस को लेकर काफी बातचीत हो रही है। ”

 

 

रोहित ने हैदराबाद में खेले गये पहले वनडे में गेंदबाजों को ओस में गेंदबाजी करने की चुनौती दी थी। गेंदबाज हालांकि इस कसौटी पर खरे उतरे और भारत को रोमांचक मुकाबले में 12 रन से जीत दिलाई थी।

 

मैच की ताज़ा स्थिति के अनुसार न्यूजीलैंड टीम की पूरी टीम 108 रनों पर आल आउट हो चुकी है। भारत को ये सीरीज और दूसरा वनडे जीतने के लिए 108 रन बनाने है।

 

 

इससे पहले मिचेल सेंटनर 27 रन, माइकल ब्रेसवेल 22 रन, टॉम लॉथम एक रन, ड्वेन कॉन्वे 7 रन, डेरिल मिचेल 1 रन, हेनरी निकोलस 2 रन और फिन एलेन शून्य पर आउट हुए।

 

मोहम्मद शमी ने तीन विकेट चटकाए। जबकि हार्दिक पंड्या और वॉशिंगटन सुंदर को 2-2 विकेट मिले। मोहम्मद सिराज ,कुलदीप और शार्दूल ठाकुर को एक-एक विकेट मिला।