बीकानेर तक जुड़ते राजू ठेहट हत्याकांड के तार, पुलिस ने दो युवकों को पकड़ा

0
hellobikaner.com




बीकानेर hellobikaner.com राजू ठेहट की हत्याकांड के पांच आरोपियों को तो राजस्थान पुलिस ने 24 घंटों के अन्दर गिरफ्तार कर लिया था। लेकिन पुलिस अब इस हत्याकांड से जुड़े सभी लोगों की तलाश शुरू कर दी है, आज बीकानेर के श्रीडूंगरगढ़ से दो युवकों को सीकर पुलिस ने हिरासत में लिया है।

 

इससे पहले पुलिस बीकानेर के बीछवाल थाना क्षेत्र के एक ई-मित्र तक पहुँच गई थी। जानकारी के अनुसार लगभग एक से डेढ़ माह पूर्व हरियाणा के शूटर जतिन को चालीस हजार रुपए बीकानेर से ट्रांसफर किए गए थे। पता अब ये लगाया जा रहा है की ये रुपए किसने और क्यों ट्रांसफ़र किये गए थे। सीकर पुलिस इस सम्बन्ध में बीकानेर आई थी और इस ई-मित्र का रिकार्ड कब्जे में ले लिया था। इस कार्रवाई को सीकर पुलिस व बीकानेर की बीछवाल पुलिस ने मिलकर अंजाम दिया था।

 

अब इस हत्याकांड में तार बीकानेर के श्रीडूंगरगढ़ तक जुड़ते नज़र आ रहे है। सीकर पुलिस और एटीएस ने श्रीडूंगरगढ़ के बिग्गा गांव के युवकों को पड़का है। लेकिन अभी पुलिस ने इनकी गिफ्तारी की पुष्टि नहीं की है। अभी तक यह भी पता नहीं चल पाया है की इस हत्याकांड में इन दोनों युवकों (दोनों भाई)  की क्या भूमिका रही है।