बीकानेर : ज्वैलर्स मालिक व उसके बेटों पर मारपीट करने का आरोप, मामला दर्ज

0
FIR
FIR




बीकानेर hellobikaner.com बीकानेर के कोतवाली थाना क्षेत्र में स्थित जेपी ज्वैलर्स के मालिक व उसके बेटों द्वारा दुकान के कर्मचारी के साथ बेरहमी से मारपीट करने का मामला सामने आया है।

 

 

पीडि़त ने थाने में दी रिपोर्ट के अनुसार पुलिस ने जगदीश सोनी, मनीष सोनी, रवि सोनी, पवन व महाराज के खिलाफ मारपीट सहित विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू की। मामले की जांच करखुद थानाधिकारी संजय सिंह ने कर रहे है मामला 30 अक्टूबर रात बताया जा रहा है।

 

परिवादी पश्चिम बंगाल व हाल पाबूबारी में किराये के मकान में रहने वाला शेख मनीरुल पुत्र अब्दुल जबर है, जो जेपी ज्वैलर्स की दुकान में ज्वेलरी कारीगर का काम करता है। परिवादी का आरोप है कि 30 अक्टूबर की रात को करीब सात बजे के आसपास जगदीश सोनी व उसके पुत्र मनीष, रवि तथा अन्य पवन, महाराज ने उसे दुकान के अंदर कर डंडों, बेल्ट व थाप-मुक्कों से पीटा, जिससे उससे काफी चोटें आई।

 

परिवादी के अनुसार दुकान मालिक से गोल्ड का लेनदेन है। आरोप है कि सबने मिलकर उससे उसका मोबाइल व पर्स भी छीन लिया तथा धमकी दी कि घटना के बारे में किसी बताया तो जान से मार देंगे। आरोप है कि आरोपियों ने परिवादी से जबदरस्ती सादे कागज पर अंगूठे भी लगवाए। परिवादी की रिपोर्ट पर पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ धारा 323, 342, 386, 143 के तहत मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू की।