बीकानेर : कीमती ज्वेलरी भरा बैग ट्रेन में भूल गया दंपति, राजीव और छैलदान ने दिखाई तत्परता

0




बीकानेर hellobikaner.com आज बीकानेर से एक दंपति अपने परिचित की शादी में शरीक होने के लिए दोपहर को बीकानेर से रेवाड़ी जाने वाली गाड़ी संख्या 54790 में सवार होकर नापासर पहुंचे लेकिन जल्दबाजी में होने की वजह से दम्पति ज्वेलरी और कीमती सामान से भरा अपना बैग ट्रेन में ही भूल गए और नापासर स्टेशन उतर गए।

 

लेकिन थोड़ी ही देर बाद बाद उन्हें याद आया तब तक ट्रेन रवाना हो चुकी थी मौके पर स्टेशन पर मौजूद कर्मचारियों ने इस घटना की जानकारी गाड़ी में जा रहे अतिरिक्त मुख्य न्यायाधीश रेलवे बीकानेर के चेकिंग स्टाफ को यात्री दंपति के सामान की सूचना दी।

 

नापासर स्टेशन से सूचना आने पर अतिरिक्त मुख्य न्यायाधीश रेलवे बीकानेर के चेकिंग स्टाफ राजीव जोशी और आरपीएफ जवान छैलदान ने तत्परता से ट्रेन में बैग को ढूंढकर वापस दिल्ली सराय रोहिल्ला एक्सप्रेस से बीकानेर आने वाली ट्रेन में आकर नापासर स्टेशन पर इंतजार कर रहे करन घारू को सुपुर्द कर दिया।

 

यात्री करण घारू ने बताया वह अपनी पत्नी के साथ अपने ससुराल शादी में शामिल होने के लिए नापासर आया था और जल्दबाजी में बैग गाड़ी में भूल गया उस बैग में लगभग 4 लाख रुपए की ज्वेलरी था। यात्री करन घारू ने दोनों कार्मिकों का आभार जताया।