बीकानेर : बिजली चोरी करने वालों के खिलाफ होगी सख्त कार्रवाई, सर्वाधिक इन क्षेत्रों में ….

0
hellobikaner.com




बीकानेर hellobikaner.com संभागीय आयुक्त डॉ नीरज के. पवन ने कहा कि त्योहारों के मद्देनजर विद्युत की सुचारू आपूर्ति सुनिश्चित की जाए। साथ ही बिजली चोरी करने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई हो।

 

 

संभागीय आयुक्त ने गुरुवार को विद्युत निगम एवं बीकेईएसएल के अधिकारियों के साथ बैठक में यह निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि बिजली चोरी किसी स्तर पर बर्दाश्त नहीं की जाए तथा ऐसा करने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई हो। आवश्यकता पड़ने पर पुलिस का सहयोग भी लिया जाए तथा इससे जुड़ी धाराओं के तहत कानूनी कार्यवाही की जाए।

 

 

 

उन्होंने कहा कि फड़ बाजार, पुरानी गिन्नाणी, चूनगरों का मोहल्ला और खटीक मोहल्ला जैसे सर्वाधिक बिजली चोरी वाले क्षेत्रों पर विशेष नजर रखी जाए। उन्होंने कहा कि उपभोक्ताओं को निर्बाध विद्युत सेवा उपलब्ध करवाना सर्वोच्च प्राथमिकता है, इसमें किसी प्रकार की लापरवाही नहीं हो।

 

 

त्योहारों के दौरान विद्युत आपूर्ति से जुड़ी प्रत्येक समस्या का त्वरित निस्तारण सुनिश्चित किया जाए। उन्होंने कहा कि अधिकारी और बीकेईएसएल के प्रतिनिधि प्रत्येक कॉल पर क्विक रिस्पॉन्स करें। इस दौरान उन्होंने विद्युत आपूर्ति की स्थिति की समीक्षा भी की।

 

गहलोत और पायलट आज दिल्ली में, आज फैसला होने की उम्मीद, पढ़ें पूरी न्यूज़