बीकानेर : महिला बच्चों के साथ कूदी रेलगाड़ी के आगे, घायलों को लाया गया पीबीएम के ट्रोमा सेंटर

0
hello bikaner




बीकानेर hellobikaner.com बदलते सामाजिक परिवेश के चलते सामाजिक ताना बाना दरक रहा है। सामाजिकता व मानवीयता को लोग भूल रहे हैं। छोटे शहर भी इसकी चपेट में आ रहे हैं। इन हालातों के चलते पारिवारिक विखंडन व तलाक के मामले अब सामान्य हो चले हैं। सभी समाज इसे जूझ रहे है।

 

विवाह केवल उत्सव हो चला है। लोग धैर्य खो रहे है। बीकानेर में एक सप्ताह में ही दूसरी बड़ी घटना हुई है जो इसे बयां करने के लिए पर्याप्त है। आज सुबह शहर के कोटगेट थाना इलाके में एक महिला अपने दो बच्चों को लेकर रेलगाड़ी के आगे कूद गई लेकिन गनीमत रही कि तीनो घायल हुए है घायलों को पीबीएम ट्रोमा सेंटर ले जाया गया।

 

 

दोनों बच्चों के टांके लगाए जा रहे थे। वहीं महिला का भी इलाज जारी था, तीनों खतरे से बाहर बताए जा रहे हैं । घटना जिन्ना रोड़ की बताई जा रही है । महिला सर्वोदय बस्ती की बताई जा रही है।

 

घायल महिला सुजानगढ़ के खारिया की रहने वाली बताई जा रही है। उसका पति यहां रेलवे मेें कार्यरत है। यह महिला रेल की चपेट में आई या फिर महिला ने बच्चों के साथ आत्महत्या करने की कोशिश की। यह तो फिलहाल जांच का विषय है। मौके पर पहुंची पुलिस जांच पड़ताल में जुटी है।

ख़बर सर्किल : खुलेआम चला जुआ, पटाखों के दामों से धमाके, सोशल मीडिया पर रामा श्यामा