बीकानेर : CCTV कैमरे की ताकत, चोरी कर ले गया बाइक वापस रख गया चोर, देखें वीडियो

0



बीकानेर hellobikaner.com शहर में बाइक चोर लगातार वारदात को अंजाम दे रहे है। पुलिस थानों में कई ऐसे प्रकरण आये दिन दर्ज होते रहते है। इन चोरों से परेशान लोगों ने अपने घरों के आगे सीसीटीवी कैमरे भी लगा लिए। लेकिन कई शातिर चोर कैमरा लगा होने के बावजूद भी बाइक चोरी कर ले जाते है। फिर कभी न कभी वो पकड़े जाते है।

 

लेकिन सीसीटीवी कैमरे लगे होने के कारण कई चोर बाइक चोरी नहीं कर पाते है। एक ऐसी ही वारदात कल रात बीकानेर में सामने आई है। बीकानेर भाजपा नेता और शहर प्रवक्ता मनीष सोनी के घर के आगे से एक चोर ने बाइक चुराने का प्रयास किया लेकिन जैसे ही उसको पता चल की वो सीसीटीवी कैमरे की नज़र में आ गया है उनसे चोरी की बाइक वापस रख गया।

 

मनीष सोनी ने बताया की कल रात मेरे घर के आगे खड़ी मेरी बाइक को अज्ञात चोर चोरी कर ले गया लेकिन 10 मिनट बाद ही चोर को अहसास हुआ की घर के बाहर सीसीटीवी कैमरे लगे हुए है तो चोर बाइक वापस घर के आगे छोड़ कर चला गया ये सारा मामला घर के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया ।

 

 

सीसीटीवी कैमरे में साफ़ नज़र आ रहा है की चोर बाइक चोरी कर लेजाता है है फिर कुछ समय बाद अपने चेहरे को अपनी पहनी हुई टी शर्ट से ढक कर बाइक को वापस रख जाता है।

हाल ही में बीकानेर पुलिस अधीक्षक योगेश यादव ने प्रेस वार्ता में कहा था की बीकानेर में पुलिस द्वारा कई जगहों पर सीसीटीवी कैमरे लगाये गए है। जिससे बीकानेर में चोरी की वारदातों का पर्दाफाश किया गया है। उन्होंने बीकानेर की जनता से भी अपील की है हो सके तो अपने गली मौहल्ले में सीसीटीवी कैमरे लगवाए जिससे चोरी सहित अन्य आपराधिक घटनाओं का पर्दाफाश किया जा सके।