बीकानेर : चोरों ने सरकारी स्कूल और एक मकान को बनाया अपना निशाना

0
hellobikaner.com




हैलो बीकानेर न्यूज़ नेटवर्क, बीकानेर, hellobikaner.com सर्दी के मौसम में चोरी की घटनाएँ अधिक सामने आती है। चोर सर्दी की रातों में ज्यादा सक्रिय नज़र आ रहे है। ऐसी ही दो घटना सामने आई है जहाँ चोरों ने एक मकान व सरकारी स्कूल को निशाना बनाते हुए चोरी की वारदात को अंजाम दिया है।

 

 

पहली घटना नोखा भुरा चौक स्थित एक मकान पर चोरों ने सोने-चांदी का सामान चोरी कर लिया। इस संबंध में मकान मालिक संतोष चंद बांठिया ने अज्ञात चोरों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। जिसमें बताया कि उसके घर की आलमारी से अज्ञात व्यक्ति सोने की पूणजी जिसका वजन तीन भरी, सोने की अंगुठी, चांदी के चार गिलास, चांदी की दो कटोरी, पांच जोड़ी चांदी की पायल, चार जोड़ी चांदी की बिछुडिय़ां व दस-बारह चांदी के सिक्के चोरी कर लिये। नोखा पुलिस ने परिवादी की रिपोर्ट पर मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू की।

 

 

दूसरी घटना छत्तरगढ़ थाना क्षेत्र में चोरों ने एक सरकारी स्कूल को निशाना बनाया और चोरी की घटना को अंजाम दिया। इस संबंध में छत्तरगढ़ के रा.उ.मा.वि. के वरिष्ठ सहायक कैलाशसिंह ने अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस के अनुसार परिवादी ने रिपोर्ट देते हुए बताया कि अज्ञात व्यक्ति ने स्कूल में घुसकर चोरी की वारदात को अंजाम दिया है। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू की।

 

 

तीसरी घटना कोलायत थाना क्षेत्र की है जहाँ बकरे चोरी होने का मामला सामने आया है। इस संबंध में बाला का गोल निवासी देवीसिंह पुत्र जोगराज सिंह ने थाने पहुंचकर अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ बकरें चुराने का मामला दर्ज कराया है। जिसकी जांच एएसआई विरेन्द्र सिंह कर रहे हैं। पुलिस के अनुसार, परिवादी ने रिपोर्ट दी कि 16 दिसंबर की रात 12 बजे से चार बजे के बीच कोई अज्ञात व्यक्ति उसके 10 बकरें चोरी कर ले गया। परिवादी की रिपोर्ट पर पुलिस ने अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ बकरे चोरी करने का मामला दर्ज कर जांच पड़ताल शुरू की।