जोधपुर में गैस सिलेंडर फटने के हादसे में मृतकों का आंकड़ा पहुंचा बारह

0
hellobikaner.com




हैलो बीकानेर न्यूज़ नेटवर्क, hellobikaner.com  राजस्थान के जोधपुर जिले में शेरगढ़ क्षेत्र के भुंगरा गांव में शादी समारोह में रसोई गैस सिलेंडर फटने के हादसे में चार और लोगों के दम तोड़ देने से मृतकों की संख्या बढ़कर ग्यारह पहुंच गई।

 

प्राप्त जानकारी के अनुसार हादसे में गंभीर रुप से झुलसे लोगों में एक महिला एवं दो बच्चों सहित चार लोगों के और दम तोड़ देने से इसमें मरने वालों की संख्या बढ़कर 12 पहुंच गई। हादसे में करीब आधा दर्जन बच्चों की मृत्यु हो चुकी है।

 

 

भुंगरा गांव में एक घर में विवाह समारोह में गुरुवार दोपहर को रसोई गैस सिलेंडर फटने से हुए हादसे में दो बच्चों की अस्पताल पहुंचने से पहले ही मौत हो चुकी थी जबकि नौ लोगों ने बाद में अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ा। हादसे के बाद मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने शुक्रवार को जोधपुर के महात्मा गांधी अस्पताल जाकर हादसे के घायलों की कुशलक्षेम पूछी। उन्होंने घायलों के उपचार के बारे में जानकारी ली और चिकित्सकों को घायलों के समुचित इलाज के लिए निर्देश दिए। c ने भी अस्पताल पहुंचकर घायलों की कुशलक्षेम पूछी और उनके परिजनों से मिले।

 

 

इनके अलावा आज सुबह भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रदेश प्रभारी अरुण सिंह भी आज सुबह घायलों से मिले। भुंगरा गांव में हुए हादसे के मृतकों का पिछले तीन दिन से लगातार अंतिम संस्कार किया जा रहा हैं और गांव में मातम छा गया है और इस गमगीन माहौल में हर किसी के आंख में आंसू है।