व्यापारी की दुकान पर अज्ञात बदमाशों द्वारा की गई फायरिंग, दुकान के शीशे टूटे

0
hellobikaner.com




हैलो बीकानेर न्यूज़ नेटवर्क, hellobikaner.com बीकानेर संभाग के जिले हनुमानगढ़ जंक्शन में नई अनाज मंडी में एक व्यापारी की दुकान पर आज सुबह अज्ञात बदमाशों द्वारा फायरिंग करने का मामला सामने आया है।

 


प्राप्त जानकारी के अनुसार सुबह करीब नौ बजे एक मोटरसाइकिल पर तीन नकाबपोश बदमाश अनाज मंडी में व्यापारी इंद्र हिसारिया के आवास पर आए और चार-पांच फायर कर फरार हो गए। फायरिंग से हिसारिया के आवास के नीचे दुकान के शीशे टूट गए। भागते हुए बदमाशों के पिस्तौल की एक मैगजीन वहीं गिर गई। घटनास्थल पर पहुंची पुलिस को चली गई गोलियों के तीन-चार खोल मिले हैं। हालांकि फायरिंग में किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है।

 


पुलिस उपाधीक्षक रमेश माचरा और अन्य अधिकारी मौके पर पहुंचे। बदमाशों को पकड़ने के लिए पुलिस की दो टीमों को हनुमानगढ़ जंक्शन से संगरिया तथा अबोहर पंजाब को जाने वाले मार्गों पर भेजा गया है। इन मार्गों पर लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज से बदमाशों की लोकेशन ट्रेस करने के प्रयास किए जा रहे हैं। हिसारिया के मकान और दुकान में आगे पीछे सीसीटीवी कैमरे लगे हुए हैं। पुलिस इनकी फुटेज भी देख रही है।

 


पुलिस सूत्रों के मुताबिक यह फायरिंग रंगदारी नहीं दिए जाने को लेकर किसी गैंगस्टर द्वारा अपने गुर्गों से कराई जाने की आशंका है। पिछले वर्ष भी हिसारिया ने अज्ञात बदमाशों द्वारा रंगदारी के रूप में एक बड़ी रकम देने के लिए धमकी भरे फोन करने का जंक्शन थाना में मुकदमा दर्ज कराया था। यह धमकियां भी एक गैंगस्टर के नाम से व्हाट्सएप कॉल पर आई थीं।

 


श्रीगंगानगर कि पुलिस ने ऐसे ही रंगदारी वसूलने के लिए धमकी भरे फोन व्यापारियों को करने वाले एक गिरोह को पकड़ा था। इस ग्रुप में शामिल होने ही इंद्र हिसारिया को धमकी भरे व्हाट्सएप कॉल किए थे। जंक्शन थाना पुलिस इन बदमाशों को तब प्रोडक्शन वारंट पर गिरफ्तार कर ले गई थी। आशंका जताई जा रही है कि इसी गैंगस्टर ने रंगदारी नहीं देने पर इंद्र हिसारिया की दुनकान पर पर फायरिंग करवाई।