दी यंग्स क्लब ऑफ सुजानगढ द्वारा कम्बलें वितरित का आयोजन

0
चूरू, दी यंग्स क्लब ऑफ सुजानगढ द्वारा स्वर्ण जयंती के उपलक्ष्य में जरूरतमन्द ग्रामीणों को कम्बलें वितरित करते अतिथि।




हैलो बीकानेर न्यूज नेटवर्क, चूरू, जगदीश सोनी, hellobikaner.com  सुमित्रा फाउंडेशन जयपुर द्वारा  दी यंग्स क्लब ऑफ सुजानगढ के स्वर्ण जयंती के उपलक्ष्य में सरदारशहर निवासी जयपुर प्रवासी स्व पूसराज सुमित्रादेवी लढिया की पुण्य स्मृति में उनके सुपुत्रों विशाल व विकास लढिया के सौजन्य से  एवं क्लब सचिव महावीर प्रसाद मीरणका की प्रेरणा से मंगलवार को जरूरतमन्द ग्रामीणों को कम्बलें वितरित की गई।

 

 

कार्यक्रम संयोजक व क्लब के सांस्कृतिक सचिव गिरधर शर्मा ने बताया कि सुजानगढ तहसील क्षेत्र के ग्राम गुलेरिया, देवाणी व सूरवास के 180 ( एक सौ अस्सी ) जरूरतमंदों को कम्बलें उपलब्ध करवाई गई। ग्राम सूरवास स्थित विष्णुधाम के महंत रघुवर दयाल के सानिध्य में आयोजित कार्यक्रम में महंत ने कहा कि नर सेवा नारायण सेवा हैश् उन्होंने कहा कि अन्न, जल व वस्त्र का दान पुण्य का कार्य है।

 

 

 

आयोजन में क्लब के वरिष्ठ सदस्य देवेंद्र कुमार कुण्डलिया ने यंग्स क्लब के सेवा प्रकल्पों की विस्तृत जानकारी देते हुए बताया कि गर्मी के मौसम में सूरवास व समीपस्थ ग्रामीण क्षेत्रों में क्लब द्वारा संचालित निशुल्क जल सेवा कार्यक्रम मूक प्राणियों के लिए सार्थक साबित हुआ, उपस्थित ग्राम वासियों ने भी इस सेवा प्रकल्प की सराहना की, क्लब के देवेंद्र कुंडलिया, हाजी मोहम्मद, योगेंद्र भोजक ने महंत का शॉल ओढ़ाकर स्वागत किया।

 

 

 

संचालन जय कुंडलिया ने किया। गुलेरिया व देवाणी ग्राम के विद्यालयों में आयोजित कार्यक्रम सेवानिवृत्त प्रधानाचार्य रेखाराम गोदारा व प्रधानाचार्य राजेश जांगिड़ के सानिध्य में हुआ। आयोजन को सफल बनाने में क्लब सचिव महावीरप्रसाद मीरणका, क्लब प्रतिनिधि हाजी मोहम्मद, योगेंद्र भोजक, विनीत मीरणका, जयश्री कुंडलिया, रोहित मीरणका, विक्रम मेघवाल, शिक्षक भोपाल सिंह, जगदीश नायक, रामनिवास मेघवाल, श्रवण मेघवाल, कोमल, रंजन अत्रि, कमल स्वामी, गिरधारी मोयल, सुरेश शर्मा का सराहनीय योगदान रहा।