राष्ट्रीय स्तर की बैठक में बीकानेर के रामसहाय हर्ष करेंगे राजस्थान का प्रतिनिधित्व

0


यूनियन के पदाधिकारी चन्द्रशेखर जोशी (बीकानेर) भी रहेंगे हर्ष के साथ

हैलो बीकानेर,। आकस्मिक उद्घोषकों एवं कम्पीयरों की राष्ट्रीय स्तर की एक विशेष बैठक हिमाचल भवन, दिल्ली में आयोजित की गई है । जिसमें पुरे देश के राज्यों के प्रतिनिधी अपनी मांगों के रूपरेखा बनाएगें सभी का एक लक्ष्य नियमितकरण मांग को पुरजोर तरीके से उठाना है ताकि वर्षों से आकाशवाणी में काम करने वाले अनुभवी आकस्मिक उद्घोषक एवं कम्पीयरों को नियमित किया जा सके।
यूनियन के पदाधिकारी चन्द्रशेखर जोशी ने बताया कि राष्ट्रीय स्तर की बैठक में भाग लेेने के लिए राजस्थान का प्रतिनिधित्व रामसहाय हर्ष कर रहे है ।
हर्ष ने बताया कि 5-6 फरवरी दो दिन के इस कार्यक्रम में आपस में बैठक की चर्चा के अलावा केन्द्रीय मंत्री अर्जुनराम मेघवाल, केन्द्रीय मंत्री अनन्त कुमार एवं शिमला के सांसद विरेन्द्र कश्यप और प्रसार भारती के अधिकारियों से भी बातचीत की जाएगी। हालांकि पूर्व में अर्जुनराम मेघवाल ने हमें आष्वस्त किया कि आपको न्याय जरूर मिलेगा।
इस प्रयास में केन्द्र सरकार के मंत्रीगण एवं विभिन्न दलों के सांसदो का सहयोग भी मिल रहा है।
संगठन की बैठक में संगठन को मजबूत करने की बात पर भी जोर दिया जायेगा ताकि पूरे देश के आकस्मिक उद्घोषक एवं कम्पीयर एक दूसरे से जुड़ सके। उन साथियों के बारे में भी चर्चा की जायेगी जिन्हें अकारण ही केन्द्रों से बाहर कर दिया गया है।
संगठन का प्रारंभ से ही यही प्रयास रहा है और रहेगा भी कि आकाशवाणी के समस्त प्रसारणों को निर्बाध गति से जारी रखते हुए शान्ति पूर्वक अपनी मांग रखेगें ।