टैंट लाईट एसोसिएशन के प्रान्तीय अधिवेशन में सर्वसम्मति से जुगल कम्मा को बनाया जिलाध्यक्ष

0
दादाबाड़ी में टैंट लाईट एसोसिएशन के प्रांतीय अधिवेशन में राष्ट्रीय अध्यक्ष रवि जिन्दल को सम्मानित करते एसोसिएशन के पदाधिकारी




हैलो बीकानेर न्यूज नेटवर्क, चूरू, जगदीश सोनी, hellobikaner.com  दादाबाड़ी में टैंट लाईट एसोसिएशन के प्रांतीय अधिवेशन का आयोजन किया गया। टेन्ट व्यापारियो ने शहर में जगह जगह टैन्टों के द्वारा लगाकर सजाया गया। उपनेता प्रतिपक्ष  राजेन्द्र सिंह राठौड़ ने कहा कि आज की प्रतिस्पर्द्धा की दौड़ में व्यापार को ईमानदारी से करना ही व्यापार को नियम है। व्यापार में अच्छी गुणवत्ता की सामग्री उपभोक्ताओं देने से व्यापारी की बाजार में साख बनती है।

 

 

 

सभापति पायल सैनी ने कहा कि टैन्ट व्यापारियों की शादी समारोह के अनेक कार्यों में अहम भूमिका रहती है। इनकी मेहनत से जहां भी समारोह होते है। वहां की रौनक इनके द्वारा ही की जाती है। जिससे समारोह सफलता के परवान पर चढता है। यहीं इनकी मेहनत की पूंजी है।

 

 

 

कार्यक्रम की अध्यक्षता कर रहे राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ. रवि जिन्दल व प्रदेशाध्यक्ष रासबिहारी ने टैंट व्यापारियों के हितों की रक्षा की जायेगी। जब भी कोई समस्या होगी तो एसोसिएशन के साथ मिलकर कार्य करेंगे। इस मौके पर पूर्व तहसील अध्यक्ष जुगल कम्मा को एसोसिएशन का जिलाध्यक्ष सर्वसम्माति से चुना गया।

 

 

इस अवसर पर पूर्व जिलाध्यक्ष किशनसिंह राठौड, सिकन्दर खिलजी, सुजानगढ के ,असलम छिम्पा, पर्वत सिंह भाटी, पवन पिचलगतिया, नरेश सैनी, राजकुमार सैनी, प्रदीप शर्मा, संदीप पाटील, चन्द्रप्रकाश, पवन सैनी, मनोज अग्रवाल, सिकन्दर खान, गजानंद, मुस्ताक, किशन इंदोरिया, विनोद गुर्जर, रतनलाल सैनी, प्रताप डूडी, सलीम लिलगर, ताराचंद, राधेश्याम गोदारा, विनोद शर्मा,  अब्दुल रहमान, विश्वनाथ, राकेश, राजकुमार कटारिया, आनन्द प्रजापत, दिनेश प्रजापत, शरीफ खान आदि ने अतिथियों का माल्यार्पण व प्रतीक चिन्ह देकर सम्मानित किया।