किला परिवार द्वारा छात्राओं को स्वेटर वितरण का आयोजन

0
चूरू, राजकिय बालिका बागला उमावि में किला परिवार द्वारा छात्राओं को स्वेटर वितरण करते जिला कलक्टर सिद्वार्थ सिहाग




हैलो बीकानेर न्यूज नेटवर्क, चूरू, जगदीश सोनी , hellobikaner.com राजकिय बालिका बागला उमावि में समाजसेवी सुरेश किला कि ओर से छात्राओं को स्वेटर वितरित किये गऐ। इस अवसर पर आयोजित समारोह को सम्बोधित करते हुए मुख्य अतिथि जिला कलक्टर सिद्वार्थ सिहाग ने कहा कि आज के समय में प्रतेक विद्यार्थि को शिक्षा के साथ साथ अपनी पुस्तको के अलवा अन्य पुस्तको को भी पढना चाहिए।

 

 

 

ताकि आपके केरियर का निर्माण हो सके तथा अपने दिमाक व शरिर को स्वस्थत रखने के लिए योगा व खेलकुद भी करना चाहिए। उन्होने कहा कि आप शिक्षा के साथ आज के युग में प्रतियोगिता के बारे में भी जानकारी करनी अभी से कर देनी चाहिए।

 

 

 

उन्होने कहा की आज आपको हर भाषा की शिक्षा का ध्यान रखना चाहिएं। स्वेटर वितरण समोरोह में अतिथि प्रधानाचार्य निर्मला गहलोनिया, सुरेस किला जगदीश सरार्फ, ललीता किला व शुभी किला ने छात्राओ को स्वेटर वितरित किये। इस अवसर पर उप प्रधानाचार्य धर्मेद्र मुड, रामप्रसाद बुडानिया, अरविन्द सोनी निलोफर,प्यारेलाल, मदन, शशि, नेहा, अम्बिका व सावित्री आदि शिक्षको ने आये हुए अतिथियों का स्वागत किया।

 

 

 

समारोह के बाद में जिला कलक्टर ने विद्यालय भवन का अवलोकन किया ओर बताया की विद्यालय की बिलडींग का प्रस्ताव भेजा गया है 5 करोड रूपय राज्य स्तर पर स्वीकार हो गऐ है केन्द्र स्तर पर पोट्रश्र नही खुल रहा है जो कि जल्द ही हो जाएगा।