मंत्री बीडी कल्ला के आवास पर जड़ा ताला, पुलिस ने लिया हिरासत में, देखें वीडियो

0




हैलो बीकानेर न्यूज़ नेटवर्क, जयपुर hellobikaner.com राजस्थान में आज आयोजित होने वाली वरिष्ठ अध्यापक भर्ती का पेपर लीक होने का मामला तूल पकड़ता जा रहा है।

 

 

मामले को लेकर भारतीय जनता युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने शिक्षामंत्री बी.डी. कल्ला के सिविल लाइंस स्थित आवास पर ताला जड़ दिया। आनन-फानन में पुलिस पहुंची और कार्यकर्ताओं को हिरासत में ले लिया। पुलिस की इस कार्रवाई पर भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनियां ने ट्विट कर नाराजगी जताई।

 

 

दरअसल भाजयुमो ने पेपर लीक मामले में 26 को प्रदेशभर में प्रदर्शन और पुतला दहन का कार्यक्रम तय किया है। इससे पहले ही जयपुर शहर भाजयुमो कार्यकर्ताओं ने हंगामा कर दिया। कार्यकर्ता सिविल लाइंस स्थित शिक्षामंत्री बी.डी. कल्ला के आवास पर पहुंचे और नारेबाजी करते हुए आवास के मुख्य द्वार पर ताला जड़ दिया।

 

 

जैसे ही पुलिस को खबर मिली, उन्होंने तुरंत कार्यकर्ताओं को घसीटकर वहां से हटाया और हिरासत में ले लिया। पुलिस की कार्रवाई पर पूनियां ने ट्विट कर लिखा कि पेपर लीक की घटना का विरोध करने पर युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं की गिरफ्तारी निंदनीय है, उन्हें तुरंत रिहा करें। गिरफ्तार उन अपराधियों को कीजिए जो बार-बार पेपर लीक कर रहे हैं। इससे पहले अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के कार्यकर्ताओं ने भी पेपर लीक मामले पर प्रदर्शन किया था।

पेपर लीक पर बोले मुख्यमंत्री गहलोत, कहा – सरकार किसी भी युवा के साथ अन्याय नहीं होने देगी, देखें वीडियो