पुष्करणा क्रिकेट लीग (PCL 2023) का ऑनलाइन फार्म हुआ लांच, देखें फॉर्म

0
hellobikaner.com




हैलो बीकानेर न्यूज़ नेटवर्क, बीकानेर, hellobikaner.com फरवरी माह में आयोजित होने वाली पुष्करणा समाज की क्रिकेट प्रतियोगिता ‘पुष्करणा क्रिकेट लीग 2023 के लिए ऑनलाइन फार्म आज लॉंच कर दीया गया।

 

 

 

जस्सुसर गेट के बाहर आज इंटक नेता हेमंत किराडू व वरिष्ठ पत्रकार व बीकानेर प्रेस कल्ब के अध्यक्ष जयनारायण बिस्सा व आयोजन समिति के सदस्यों ने आज इस प्रतियोगिता के ऑनलाइन फार्म को लोकार्पण कर लांच किया।

 

इंटक नेता हेमंत किराडू ने कहा की बीकानेर पुष्करणा समाज के सैकड़ों लड़के इस प्रतियोगिता में खेलेगें जिसके लिए आयोजन समिति को धन्यवाद देता हूं। हर साल ऐसी प्रतियोगिताएं होती रहनी चाहिए।

 

पत्रकार जयनारायण बिस्सा ने कहा कि बीकानेर में पुष्करणा समाज में क्रिकेट के कई होनहार खिलाड़ी है इस प्रतियोगिता से उनको नए युवाओं साथ खेलना चाहिए जिससे उनका मार्गदशन हो सके। इस नए तरिके से प्रतियोगिता का आयोजन करवाने के लिए आयोजन समिति  जोश के साथ काम कर रही है।

 

आयोजन कमेटी से जुड़े अतुल किराडू, दाऊलाल पुरोहित, रवि ओझा, श्रीकांत व्यास, पत्रकार राजेश ओझा ने बताया कि प्रतियोगिता का आयोजन फरवरी में किया जाएगा जिसमें 208 खिलाड़ी भाग ले सकते है।

 

इन खिलाड़ीयों को आईपीएल के तर्ज पर ऑक्शन के माध्यम से अलग-अलग १६ टीमें एक लाख पॉन्इट के माध्यम से खरीद सकती है। ऑनलाइन फॉर्म निचे दिया गया है।

https://docs.google.com/forms/d/e/1FAIpQLSdC3oHVLyytijdvDS8lihTbAoELzMOwpipHM0WfzovhuSyJSw/viewform