लूट के मामले में पुलिस ने वारदात में शामिल एक आरोपी को किया गिरफ्तार, अन्य की तलाश जारी, देखें वीडियो

0



बीकानेर hellobikaner.com चूरू जिले में स्थित सरदारशहर के ट्रांसपोर्ट व्यवसाई नगरपालिका अध्यक्ष राजकरण चौधरी के राज रोड लाइंस के मुनीम के साथ 14 सितंबर की रात्रि को कुबेर हाउस के पास हुई मारपीट व लूट मामले में पुलिस ने कल कार्रवाई करते हुए पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर किया है।

 

थानाधिकारी सतपाल विश्नोई ने बताया कि 17 सितंबर देर रात्रि को मामला दर्ज होने के बाद एएसआई हिम्मतसिंह, कॉन्स्टेबल अनिल सैनी, नंदलाल डूडी और करणचंद की एक टीम का गठन किया गया था। टीम द्वारा लगातार जगह-जगह दबिश देकर आरोपियों की तलाश की जा रही थी। सोमवार को वारदात में शामिल सीकर जिले के फतेहपुर तहसील के दिनावा डालखानी निवासी 18 वर्षीय मोहितसिंह उर्फ मोंटी शेखावत पुत्र पुष्करसिंह शेखावत को सरदारशहर के चूरु फांटा से गिरफ्तार किया गया है।

 

थाना अधिकारी सतपाल विश्नोई ने बताया कि 17 सितंबर को देर रात्रि वार्ड 13 निवासी ओमप्रकाश जोशी पुत्र चंपालाल जोशी ने पुलिस थाने में रिपोर्ट देकर मामला दर्ज करवाया था कि मैं दुगड़ विद्यालय रोड के पीछे स्थित राज रोडलाइंस में मुनीम का कार्य करता हूं। 14 सितंबर रात्रि करीब 9 बजकर 40 मिनट पर रोजमर्रा का कार्य निपटा कर मेरे घर पैदल जा रहा था। कुबेर हाउस के पास पहुंचा तो पीछे से एक सफेद रंग की कैंपर आई।

 

जिसमें 3-4 लोग सवार थे। मेरे पास कैंपर को रोका जिसमें से दो व्यक्ति नीचे उतरे और मेरे पास आए। जिसमें से एक लड़के का नाम प्रकाश उर्फ पहलवान निवासी रामसीसर था जिसको मैं पहले से जानता था। दोनों ने मुझे पकड़कर मेरे साथ मारपीट की और मेरे हाथ में काले रंग का बैक था।

 

जिसमें करीबन 10 हजार रुपये नकद व ट्रांसपोर्ट किराया की रसीदे, पहचान पत्र व आधार कार्ड लूट कर ले गए और जाते समय धक्का देकर मुझे नाली में गिरा दिया और उसी गाड़ी में सवार होकर सभी लोग सूर्य मंदिर की तरफ तेजी से भाग गए। वहीं लूट का पूरा घटनाक्रम सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया था। वहीं पुलिस वारदात में शामिल अन्य आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है। पुलिस का कहना है कि जल्द ही अन्य आरोपियों को गिरफ्तार कर उनके पास से लूटी हुई रकम और वारदात में काम ली गई कैंपर को जप्त किया जाएगा।

बीकानेर में लम्पी बीमारी से मृत गायों को उठाने के लिए ठेकेदार के आदमी 1000 रूपये की कर रहे है मांग, सुने ऑडियो